एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में होली के मौके पर यानी की आठ मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है और इसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। वहीं, हाल ही में रणबीर ने अपनी बेटी राहा को लेकर एक इच्छा जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए पेटरनिटी लीव ले रहे हैं । इस लीव के दौरान वह अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने फिल्मों को लेकर भी बात की है। 

बेटी राहा के साथ समय बिताने के लिए रणबीर लेंगे ब्रेक

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म एनिमल को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म के बाद कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ पसंद आएगा, लेकिन मैं इस ब्रेक से खुश हूं क्योंकि मैं हाल ही में पिता बना हूं और इसलिए मैं सारा समय अपनी बेटी के साथ बिताना चाहता हूं। साथ ही में मुझे अभी कुछ खास नहीं लग रहा है और मैं उन एक्टर्स की तरह नहीं बनना चाहता हूं जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए फिल्में साइन करते हैं। फिलहाल मुझे कुछ भी पसंद नहीं है। एक्टर ने आगे कहा कि मैं अभी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 16वें साल पर हूं, बिजी हूं काफी और इंस्पिरेशन से, प्यार से काम करना चाहता हूं। 

दर्शकों को अच्छी क्वालिटी देना चाहते हैं रणबीर

साथ ही एक्टर ने कहा कि वह अपने फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट देना चाहते हैं, अच्छा क्वालिटी कंटेंट देना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा लोग जानते हैं कि यह एक बहुत मुश्किल काम है और इसमें बहुत मेहनत लगती है, वक्त लगता है और किस्मत भी जरूरी होती है। इसलिए हर कोई यहां पर कोशिश करता है और मेरा मानना है कि मीडिया का भी समर्थन अच्छा होता है।

ब्रह्मास्त्र 2 की शुरू करेंगे शूटिंग

रणबीर एनिमल के बाद 6 महीने के ब्रेक पर हैं और इस दौरान वह अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना चाहते हैं। साथ ही वह साल के आखिर में ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे।