मुंबई । बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी का स्वागत किया और अभिनेता को अक्सर अपने पहले बच्चे राहा कपूर के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह दाढ़ी के साथ उनके लुक को देखने की आदी हो गई है, इसीलिए उन्हें डर है कि अगर उन्होंने किसी दिन क्लीन शेव करा ली, तो उनकी बेटी चेहरा पहचाने से मना न कर दे।
रणबीर कपूर ने कहा कि मैंने यह दाढ़ी फिल्म के लिए बढ़ाई है। जब से मेरी बेटी राहा का जन्म हुआ है, उसने मुझे केवल इसी लुक में देखा है। मुझे इस बात का डर नहीं है कि मेरी दाढ़ी उसे चुभ जाएगी, लेकिन मुझे डर है कि वह कहीं क्लीन शेव के बाद मुझे पहचाने नहीं। रणबीर अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-13 में अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन करने पहुंचे। रणबीर ने बताया कि उनके लिए उनकी बेटी का प्यार सबसे खास है और उसकी मुस्कान उन्हें खुश कर देती है। उन्होंने कहा कि उसकी आदत है कि वह केवल मेरी आंखों में देखकर मुस्कुराती है और मुझे विश्वास है कि उसने मेरी आंखों के अलावा कुछ नहीं देखा है। मुझे यकीन है कि वह मेरे क्लीन-शेव लुक की भी आदि हो जाएगी, लेकिन अगर उसने क्लीन शेव में मुझे नहीं पहचाना, तो मेरा दिल टूट जाएगा।


सिंगिंग रियलिटी शो में ऋषि सिंह के साथ रणबीर करने लगे डांस
वेक अप सिड एक्टर ने सिंगिंग रियलिटी शो के होली स्पेशल एपिसोड में परफॉर्मेस का आनंद लिया। अयोध्या के ऋषि सिंह ने सुपरस्टार सिंगर-2 की कंटेस्टेंट सायशा गुप्ता के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी के लोकप्रिय होली गीत बलम पिचकारी पर परफॉर्म किया और रणबीर उनकी परफॉर्मेंस से इतने प्रभावित हुए कि स्टेज पर उनके साथ शामिल हो गए और डांस करने लगे। ऋषि सिंह ने कह कि शूटिंग के 8 दिनों में आदित्य रॉय कपूर, कल्कि, दीपिका और मैंने खूब मस्ती की। हम सबसे छिपाकर भांग पीते थे, ताकि किसी को पता न चले। मेरे पास इस गाने की कई प्यारी यादें हैं और इस शानदार परफॉर्मेंस के कारण मुझे उन यादों को फिर से जीने का मौका मिला।