एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं। जया भेड़ा का इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था। राखी सावंत मां के बेहद करीब थीं। सिर से मां का साया हटने से वह बुरी तरह टूट गई हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनका करुण रुदन देख किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी। राखी सावंत सलमान खान का नाम ले-लेकर रो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। दुख की इस घड़ी में राखी को उन्हीं की याद आई। 

बता दें कि कल 28 जनवरी को राखी सावंत की मां ने आखिरी सांस ली। यह दुख राखी पर पहाड़ बनकर टूटा है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी फूट-फूटकर रो रही हैं। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को भी याद किया। वीडियो में बिलखते हुए राखी कहती नजर आ रही हैं, 'सलमान भाई मां मर गई।' इस तरह बार-बार राखी सलमान भाई का नाम ले रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले करीब तीन साल से जया भेड़ा कैंसर से जूझ रही थीं। अब आखिरी वक्त में उनका कैंसर कैंसरी किडनी और फेफड़ों तक फैल गया था। मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के चलते जया की हालत बिगड़ती चली गई और कल उन्होंने दम तोड़ दिया। राखी के पति आदिल ने कल जया भेड़ा के निधन की पुष्टि की। राखी का कहना था कि जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था, जिसके बाद वह किसी को पहचान नहीं पा रही थीं। बता दें कि, सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी तक ने राखी सावंत की मां के इलाज में मदद की थी।

बता दें कि राखी सावंत एक्टर सलमान खान को बहुत मानती हैं। बॉलीवुड के भाई कहे जाने वाले सलमान ने हर मुसीबत में राखी का साथ दिया है। राखी की मां के इलाज में उन्होंने आर्थिक मदद दी। साथ ही राखी की निजी जिंदगी से जुड़ी परेशानियां भी सलमान चुटकियों में सुलझा देते हैं। बीते दिनों जब राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर परेशान थीं और आदिल शादी को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं कर रहे थे, तब भी सलमान खान ने दखल दिया और सारा मामला सुलझ गया। राखी सावंत ने खुद यह कहा था कि भाई यानि सलमान खान ने सब सही कर दिया।