बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने पंचायत, पंचायत 2 सीरीज के अलावा बधाई हो जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिसके चलते वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें किसी व्यक्ति के जरिए उनकी फोटो खींची जा रही थी, जिसको लेकर अभिनेत्री खासी नाराज नजर आई हैं।
दरअसल, गुरुवार को दिग्गज अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वह मुंबई के नेहरू सेंटर में एक आर्ट फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंचीं थीं। इस वीडियो में अभिनेत्री ने सफेद रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही हाथों में एक बैग लिए हुए थीं। वह हमेशा की तरह अपने बिंदास अंदाज में नजर आ रही थीं। तभी वहां पर मौजूद एक शख्स उनकी फोटो लेने लगता है। जिसके बाद अभिनेत्री कहती हैं, कि बिना पूछे फोटो ले लेते हैं, मै तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं...कोई बात नहीं। 

हालांकि, नीना ने इस पर बहुत शांति से रिएक्शन दिया है, लेकिन उनके इस अंदाज से साफ जाहिर हो गया कि बिना पूछे फोटो क्लिक करना उन्हें पसंद नहीं आया है। अभिनेत्री के इस रिएक्शन के बाद कई फैंस, यूजर्स भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि कलाकारों की भी अपनी निजी जिंदगी होती है। वहीं, कई यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। एक ने लिखा आप इस लुक में बहुत शानदार लग रही हैं। किसी ने उनके सनग्लासेस की तारीफ की, तो किसी ने उनके बालों की। 
आपको बता दें कि अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ बधाई दो के बाद शुभ मंगल सावधान में भी काम किया था। उसके बाद वह गुड बाय और हाल ही में वह ऊंचाई फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे कलाकार नजर आए थे।