ब्यूनस आयर्स । आपने आप से शादी करने वाली एक लड़की अब खुद से तलाक चाहती है।  कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी ही मोहब्बत के दीवाने होते हैं और खुद से ही शादी रचा लेते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही 25 साल की लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसनें खुद से ही शादी करके सबको चौंका दिया था। अब यह लड़की खुद से तलाक चाहती है। 
 लड़की का नाम सोफी मौरे है, जो अर्जेंटीना की रहने वाली हैं, सोफी ने पिछले महीने ही खुद से शादी कर ली थी। बताया जा रहा है कि, बीते फरवरी महीने में सोफी ने खुद से शादी की पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। पोस्ट में सफेद रंग के गाउन ड्रेस में सोफी अपनी ही शादी का जश्न मनाते हुए सेल्फी लेती नजर आ रही है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को @sofimaure07 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। पोस्ट में दिख रही लड़की ह्वाइट गाउन में नजर आ रही है। हाल ही में खुद के ही साथ शादी करने वाली सोफी, खुद के ही साथ 24 घंटे भी नहीं बिता सकीं और अब तलाक लेने के बारे में सोच रही हैं। इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर देते हुए लोगों को हैरान कर दिया। इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने उनके इस फैसले पर नाराजगी जताई, तो किसी ने मजाक उड़ाया। एक यूजर ने कहा कि, ये क्या मजाक था। दूसरे यूजर ने लिखा, डाइवोर्स हियरिंग के लिए एक अच्छा वकील ढूंढ लेना।