चित्रकूट| चित्रकूट में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी व पत्नी की लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। अस्पताल ले जाते वक्त दोनो की मौत हो गई। आरोपित पिता घटनास्थल पर बंदूक फेंककर फरार हो गया।

जासं, चित्रकूट: बहिलपुरवा थाना के सेमरदहा में बेटी के प्रेम संबंध से नाराज पिता ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बीच बचाव के दौरान पत्नी की भी गोली लगने से मौत हो गई। हत्यारोपित पिता घटनास्थल पर बंदूक फेंककर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हैं।

भतीजे ने दी हत्या की तहरीर
आरोपित के भतीजे ने हत्या की तहरीर दी है। सेमरदहा निवासी नंदकिशोर त्रिपाठी पशु पालन विभाग में पशुमित्र के पद पर कार्यरत हैं। उनकी दो बेटियां हैं। 17 वर्षीय बड़ी बेटी खुशी त्रिपाठी अपने ननिहाल माराचंद्र में रहकर सरैंया एक स्थित कालेज में हाईस्कूल में पढ़ती थी।

बेटी का था प्रेम प्रसंग
उसका वहीं के पंकज यादव से प्रेम संबंध थे। खुशी ने पंकज के साथ फोटो व वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड किए थे, जिन्हें देखकर नंदकिशोर काफी आक्रोशित था। वह शनिवार को खुशी को ननिहाल से गांव ले आया। घर आते ही खुशी ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी, लेकिन डाक्टरों ने उसे बचा लिया था।

बेटी ने ब्लेड से हाथ पर लिखा प्रेमी का नाम

बताते हैं कि पिता की नाराजगी के बाद भी खुशी ने हाथ में ब्लेड से पंकज का नाम लिख लिया था। इस बात से नंदकिशोर और भड़क गया और सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कमरा बंद कर दोनाली बंदूक से बेटी पर फायर झोंक दिया, लेकिन बीच में 40 वर्षीय पत्नी सीमा उर्फ प्रमिला आ गईं।

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
गोली सीमा के सीने में जा लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई। जबकि, दूसरी गोली खुशी के जाकर लगी। वारदात के बाद नंदकिशोर बंदूक फेंक कर भाग गया। दोनो की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।