यूएई दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम ने शारजाह में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबानों का सपूड़ा साफ कर दिया। 9 जून को खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने यूएई को 4 विकेट से हराकर क्लीन स्वीप किया। इस मैच में वेस्टइंडीज के स्पिनर केविन सिंक्लेयर ने कमाल का प्रदर्शन किया।  उन्होंने महज 7.1 ओवर में कुल 24 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने मैदान पर इन विकेट लेने के बाद एक खास तरीके से सेलिब्रेट किया। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केविन सिंक्लेयर ने 4 विकेट लेने के बाद बीच मैदान दिखाया करतब

दरअसल, यूएई और वेस्टइंडीज के बीच शारजाह में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में कैरेबियाई स्पिनर केविन सिंक्लेयर ने कुल 4 विकेट चटराए। टॉस जीतकर यूएई पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्लॉप नजर आई। मुहम्मद वसीम ने 42 रन की पारी खेली। लवप्रीत सिंह ने सिर्फ 3 रन ही बनाए। अरविंद ने 70 रनों की अहम पारी खेली, जबकि रमीज शहजाद ने 27 रन का योगदान दिया। ऐसे में कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। केविन ने 4 विकेट लिए और इस दौरान उन्होंने मैदान पर खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया। विकेट लेने के बाद उनकी खुशी साफ झलक रही थी। केविन ने बीच मैदान बैकफ्लिप मारकर जश्न मनाया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आखिरी वनडे में ऐसा रहा वेस्टइंडीज टीम का प्रदर्शन

यूएई द्वारा दिए गए 185 रनों का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत खराब रही। पहला विकेट 35 के स्कोर पर गिरा। जॉनसन चार्ल्स महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू करने वाले एलिक अथानाजे ने बल्ले से कमाल की पारी खेली। 45 गेंदों का सामना करते हुए अथानाजे ने 65 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। शमर ब्रूक्स ने 39 रन का योगदान दिया। इस मैच में कप्तानी कर रहे रोस्टन चेस ने 27 रन बनाए। रेमन रेफर ने मैच फिनिशर का रोल निभाया। उन्होंने 30 गेंदों पर 15 रन बनाकर मैच को खत्म किया।