अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर चर्चा में रहती हैं। दुनिया भर के कई शहरों में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने की उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। उन सभी तस्वीरों में, दो लोग हमेशा दिखाई देते हैं: उनकी बीएफएफ ओर्हा अवात्रमणि उर्फ ओरी और वेदांत महाजन, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह इन्हें डेट कर रही हैं।

कौन हैं वेदांत महाजन?

25 के इंडस्ट्रियलिस्ट वेदांत महाजन अपने दोस्तों माणक ढींगरा और मोहित रावल के साथ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी एमवीएम एंटरटेनमेंट के को-ओनर हैं। वे तीनों मुंबई, दिल्ली और लंदन में ग्रैंड पार्टियों की मेजबानी करते हैं, जिसमें जान्ह्ववी कपूर, अहान शेट्टी, महिका रामपाल, आर्यन खान और निसा देवगन सहित कई स्टार किड्स शामिल होते हैं।

नीसा देवगन के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड

यह सब तब शुरू हुआ जब वेदांत और उनके दो दोस्तों ने 2014 से 2016 तक लगातार तीन सालों तक अपने स्कूल के साथियों के लिए टेरेस पर न्यू ईयर की पार्टियों का आयोजन किया, क्योंकि उन्हें क्लब्स में एंट्री लेने में परेशानी हुई। 500 से अधिक लोगों की उपस्थिति के साथ, उनके लिए कार्यक्रमों की योजना बनाने के लिए मुंबई के नाइट क्लबों और होटलों से संपर्क किया गया।

ग्रैंड पार्टीज करते हैं ऑर्गेनाइज

2019 में, वेदांत आंत्रप्रेन्योरशिप में मास्टर्स करने के लिए लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज गए और शहर में दक्षिण एशियाई छात्रों के लिए पर्सनल पार्टीज की मेजबानी करना शुरू कर दिया। जब कोविड-19 महामारी ने उनकी योजनाओं को रोक दिया, तो वेदांत मजबूत होकर प्लान चेंज किया और लंदन में नाइट क्लबों के लिए पार्टियां आयोजित करना शुरू कर दिया। रणवीर सिंह, कनिका कपूर, इमरान खान, डिवाइन, टेशर, रित्विज, गैरी संधू और रेमोन रोचेस्टर जैसी कई हस्तियों ने उनकी पार्टीज में परफॉर्म किया है।

फिल्मों में कभी नहीं आएंगे नीसा

अपनी नौकरी के दबावों के बारे में बात करते हुए, वेदांत ने जीक्यू इंडिया से कहा, "यह उतना ही ग्लैमरस और कूल है जितना कि इवेंट के आखिरी तीन घंटों के दौरान लगता है, जिसे आप लोग इंटरनेट पर देखते हैं। लेकिन बहुत कम लोग हमारे काम और तनाव को समझते हैं।" जहां तक बात है नीसा देवगन की तो काजोल पहले ही बात चुकी हैं कि वो फिल्मों में एंट्री नहीं करना चाहती हैं।