छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में शनिवार दोपहर तेज रफ्तार कार पुल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई। समय रहते कार सवार युवकों ने खिड़की का शीशा तोड़ और बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस दौरान वे घायल भी हो गए।  फिलहाल घायल युवकों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

पुलिस ने बताया कि, वृंदावन लॉन के आगे शिव मंदिर के पास पुल पर एक कार के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां कार पुल से टकराई थी और उसमें आग लग चुकी थी। तब तब कार में सवार तीन युवक भी उसका शीशा तोड़कर बाहर निकल आए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। पहले उन्होंने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब कामयाबी नहीं मिली तो फोम डालकर आग बुझाई। 

पुलिस ने कार को टोचन कर सड़क किनारे कराया। बताया जा रहा है कि कार किसी अमन वर्मा की है। कार लेकर उसका साला और दो दोस्त निकले हुए थे। इसी दौरान हादसा हो गया। हालांकि कार सवार कहां जा रहे थे और उनके नाम क्या हैं, अभी पता नहीं चल सका है। लोगों ने पुलिस को बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसके कारण चालक का पुल पर नियंत्रण बिगड़ गया और वह रेलिंग से जा टकराई। समय रहते युवक कार से बाहर निकल आए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।