बदनावर ।  ग्राम भैंसोला में ईंट भट्टे पर काम कर रहे पति ने 30 वर्षीय पत्नी की सोमवार रात लकड़ी से पीट कर जघन्य हत्या कर दी। बाद में शव को अपनी झोपड़ी से दूर नाले में ले जाकर गाड़ दिया। बाद में हत्यारा पति फरार हो गया। मंगलवार सुबह घटना का पता चला। शव का पोस्टमार्टम कर स्वजन के सुपुर्द किया। गांव में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

पत्नी के साथ रात में की थी मारपीट

महिला का नाम लता उर्फ निशा पत्नी नरू भूरिया निवासी ग्राम बांदा थाना बाग बताया गया है। आरोपित नरू भूरिया अपनी पत्नी के साथ चौपाटी से कुछ दूर मुंगेला रोड पर ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था। वह शराब पीने का आदी है। उसके तीन बच्चे भी साथ रहते थे। सोमवार रात में उसने पत्नी के साथ लकड़ी से मारपीट कर कई जगह चोट पहुंचाई, जिससे उसकी मौत हो गई।

बच्चों के लेकर गांव चला गया

मंगलवार सुबह जल्दी वह शव को घसीटकर अपनी झोपड़ी से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर नाले में ले गया। जहां उसे गाड़कर ऊपर से मिट्टी डाल दी। जब ईंट भट्टे का मालिक गोवर्धन प्रजापत भट्टे पर गया, तब लता दिखाई नहीं दी। नरू से पूछताछ करने पर वह आनाकानी करने लगा और कुछ देर बाद बच्चों को लेकर अपने गांव चला गया।

मिट्टी हटाई तो शव दिखा

इस पर गोवर्धन प्रजापत के परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे तो उसे झोपड़ी से नाले तक शव को घसीटने के निशान दिखाई दिए। वे नाले तक पहुंचे तथा ऊपर से मिट्टी हटाकर देखी तो शव नजर आया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

इंदौर से आए एफएसएल अधिकारी

सूचना मिलते ही चौकी से सब इंस्पेक्टर चांदनी सिंगार व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। एसडीओपी शेरसिंह भूरिया, टीआइ विश्वदीपसिंह परिहार भी मौके पर पहुंचे व पूछताछ कर शव को निकाला। इंदौर से एफएसएल अधिकारी को बुलाया गया। तहसीलदार ने पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

सिर सहित अन्य जगह गंभीर चोट

सूचना पर मृतक महिला की मां कन्नूबाई व अन्य लोग अपने गांव से बदनावर पहुंचे। महिला के सिर व अन्य जगह गंभीर चोटें होना बताई गई है। देर शाम शव का पोस्टमार्टम कर स्वजन के सुपुर्द किया। पति के परिवार से कोई व्यक्ति नहीं आया। लता की पांच साल की लड़की सोनू ने मारपीट की घटना बताई।