यूपी| यूपी के हरदोई जिले में जिला कारागार में बंद एक कैदी में यूपी पुलिस के एनकाउंटर का खौफ देखने को मिला। लखनऊ ले जाने की बात पर बंदी ने यह कहकर हंगामा काटना शुरू कर दिया कि पुलिस उसे रास्ते में एनकाउंटर कर देगी।

हरदोई जिला कारागार में बंद एक बंदी ने सोमवार को मेडिकल कॉलेज परिसर में करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा काटा। किडनी खराब होने की वजह से डायलिसिस कराने के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया था। चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाने की बात पर बंदी ने यह कहकर हंगामा काटना शुरू कर दिया कि  पुलिस उसे रास्ते में एनकाउंटर कर देगी।

इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो  गई। पिहानी कस्बे का रहने वाला रिजवान अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंकने के आरोप में 11 महीने से जेल में बंद है। किडनी खराब होने की वजह से उसका डायलिसिस कराया जाता है। सोमवार को भी उसे डायलिसिस के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। सुरक्षाकर्मी जब उसे लेकर लाने लगे तो उसने अस्पताल में ही हंगामा काटना शुरू कर दिया।
उसका कहना है कि उसे लखनऊ  साजिश के तहत रेफर किया गया है। योगी की पुलिस रास्ते में ही गोली मारकर उसका एनकाउंटर कर देगी। जेल अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा का कहना है कि वह अक्सर इस तरह से हंगामा करता है। जेल के अंदर भी कई बार इसी तरह बवाल कर चुका है। सोमवार को उसकी रिहाई के लिए आदेश भी प्राप्त हो गए हैं। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे जेल से मुक्त कर दिया जाएगा।