मशहूर अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली नहीं रहीं। 54 वर्ष की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिसा को मेडिकल इमरजेंसी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि लिसा मैरी प्रेस्ली दिवंगत अमेरिकी एक्टर, सिंगर और म्यूजिशियन एल्विस प्रेस्ली की बेटी थीं। 

बता दें कि लिसा, एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी थीं। गायिका के आकस्मिक निधन से उनका परिवार गहरे दुख में है। फैंस के बीच भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। लिसा के परिवार ने एक बयान जारी कर दुख की इस खड़ी में साथ देने और प्रार्थना करने के लिए सभी का आभार जताया है। साथ ही यह अपील की है कि इस मुश्किल वक्त में परिवार की निजता का ख्याल रखा जाए।

बता दें कि लिसा प्रेस्ली की शादी दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन से शादी हुई थी। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों की शादी 1994 से 1996 तक चली। एक बार प्रेस्ली ने यह खुलासा भी किया था कि माइकल जैक्सन के साथ शादीशुदा जिंदगी में रहते हुए उन्हें बच्चे पैदा करने से डर लगता था। एक टॉक शो के दौरान लिसा ने कहा था कि, 'मुझ पर बच्चे पैदा करने का दबाव था और मैं भी चाहती थी। लेकिन मैं भविष्य के बारे में सोचती थी कि मैं कभी जैक्सन के साथ बच्चों की कस्टडी को लेकर उलझना नहीं चाहूंगी।'

प्रेस्ली को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले ही गायिका ने अपनी मां के साथ  गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया था। बता दें कि लिसा की मां प्रिसिला प्रेस्ली भी मशहूर अभिनेत्री हैं। लिसा प्रेस्ली जब पांच वर्ष की थीं तब उनके पिता एल्विस प्रेस्ली और मां प्रिसिला का तलाक हो गया था। जब वह 9 वर्ष की थीं तो उन्होंने अपने पिता को खो दिया। गौरतलब है कि एल्विस प्रेस्ली का निधन वर्ष 1977 में हुआ था।  बता दें कि बतौर सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली की डेब्यू एल्बम वर्ष 2003 में रिलीज हुई थी।