भोपाल । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में एक बार फिर से कलह खुलकर सामने आ गई है। बीजेपी से तीन बार विधायक और मंत्री रहे नारायण सिंह कुशवाह ने 2018 में उनके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लडऩे वाली बीजेपी नेत्री समीक्षा गुप्ता के खिलाफ इस बार बदला लेने के तेवर दिखाते हुए मोर्चा खोल दिया है।
पूर्व मंत्री नारायण सिंह ने कहा कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से पार्टी ने पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता को अगर टिकट दिया तो वे चुनाव से किनारा कर लेंगे और समीक्षा गुप्ता का प्रचार नहीं करेंगे। पार्टी भले ही किसी और को उतार दे। वो उसका पूरा साथ देंगे, लेकिन समीक्षा गुप्ता का प्रचार नहीं करेंगे। दरअसल, नारायण सिंह कुशवाह ने कार्यकर्ताओं के साथ आज भव्य रूप में अपना जन्मदिन मनाया और उसी दौरान उन्होंने यह ऐलान किया।


समीक्षा गुप्ता ने नारायण के खिलाफ लड़ा था चुनाव
आपको बता दें कि 2018 विधानसभा चुनाव में नारायण सिंह कुशवाह ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े थे। लेकिन बीजेपी नेता और पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने नारायण के खिलाफ निर्दलीय ताल ठोकी थी। इस कारण वोट कट गए और नारायण चुनाव हार गए। अब नारायण सिंह कुशवाह के तेवर बदला लेने के दिखाई दे रहे हैं। वर्तमान में नारायण सिंह कुशवाहा बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हैं।