इंदौर   इंदौर-खंडवा रोड पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार दो पुलिसकर्मी सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों इंदौर से खंडवा के लिए निकले थे। हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। आईडी कार्ड से तीनों की पहचान हुई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। सिमरोल पुलिस के मुताबिक कनाट ग्राम के नजदीक रात करीब डेढ़ बजे आयशर और कार के टकराने की सूचना मिली थी। हादसे में आरक्षक कुलदीप पुत्र राधेश्याम बिरला निवासी इंदौर, धर्मेंद्र सिंह पुत्र महेश सिंह निवासी बालाघाट और उनके मित्र विनोद पुत्र भीकाराम निवासी देवास की मौत हो गई। धर्मेंद्र का सात माह का बेटा भी है।

कुलदीप को पिता के बदले मिली थी अनुकंपा

कुलदीप और धर्मेंद्र 2018 में पुलिस विभाग में आए थे। उनकी पोस्टिंग इंदौर में ही थी। आरआई जयसिंह तोमर ने बताया कि कुलदीप और धर्मेंद्र ड्यूटी पर थे। दोपहर में उन्होंने लाइन में काम भी किया था। कुलदीप दोस्तों को खंडवा में अपने रिश्तेदारों के घर लेकर जा रहा था। तभी हादसा हो गया।

धर्मेंद्र का सात माह का बेटा, कुलदीप की पत्नी बदहवास

कुलदीप मूल रूप से सनावद का रहने वाले थे। परिवार में पत्नी और छोटा भाई है। पति की मौत की सूचना के बाद से ही पत्नी बदहवास है। पिता की भी हादसे में मौत हुई थी। जिसके चलते उन्हें पिता के बदले अनुकंपा में नौकरी मिली थी। धर्मेंद्र का 7 माह का बेटा है। परिवार बालाघाट में रहता है। वहां से अभी तक कोई इंदौर नहीं पहुंचा है। विनोद कुलदीप के साढ़ू है। वह देवास के रहने वाले थे।।