आगरा। आगरा में छेड़छाड़ की पीड़िता पर समझौता बनाने के दबाव का मामला सामने आया है। आरोपित दबंगों ने पहले महिला से छेड़खानी की और बाद में उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। दबंग महिला को धमका रहे हैं। मामला आगरा के ट्रांस यमुना क्षेत्र का है।

ट्रांस यमुना क्षेत्र में छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता पर आरोपित समझौते का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर आरोपितों ने उसके पति को लहूलुहान कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर सात आरोपितों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभी आरोपित फरार हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

बच्चों संग फुटपाथ पर सो रही महिला से की थी छेड़खानी

हाथरस की रहने वाली महिला ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहती है। महिला के अनुसार, सात मई को किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने घर में घुसने नहीं दिया। पति काम पर गए थे। ऐसे में वह फुटपाथ पर तख्त डालकर बच्चों के साथ सो रही थी। तभी एक ट्रक चालक और परिचालक ने छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत नहीं किया। पुलिस आयुक्त से शिकायत करने पर मुकदमा दर्ज हुआ।

सात के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

गुरुवार को पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज होने थे। आरोप है कि बुधवार रात को पति-पत्नी घर जा रहे थे। रास्ते में सनी, जीतू, सूरज सहित सात लोगों ने पकड़ लिया। मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया। मना करने पर पति से मारपीट कर दी। उसके सिर में चोट लग गई। पुलिस पहुंचकर मेडिकल कराया। वहीं तीन नामजद सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगी है टीम

इंस्पेक्टर ट्रांस यमुना आनंद प्रकाश ने बताया कि महिला पर आरोपित समझौते का दबाव बना रहे थे। वह छेड़छाड़ के आरोपित ट्रक चालक और परिचालक के रिश्तेदार हैं। मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। एक आरोपित सनी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं। पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज करा दिए गए हैं।