प्रयागराज| प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या में अतीक के बेटे असद सहित अन्य शूटर की तलाश में आगरा में दबिश दी गई।  सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई हैं।

माफिया अतीक के बेटे असद और शूटरों की तलाश जारी है। इनपुट है कि पांच-पांच लाख के इनामी शूटरों की लोकेशन पश्चिमी यूपी में मिल रही है। एसटीएफ और एटीएस टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार असद की तलाश के लिए एजेंसियों ने आगरा में डेरा डाल दिया है।

प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या में अतीक के बेटे असद सहित कई शूटर नामजद हैं। फरार नामजद आरोपियों की तलाश में प्रदेशभर में दबिश चल रही है। अब  एसटीएफ और एटीएस टीम आगरा भी  पहुंच गई हैं। ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक तलाश की जा रही है। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई हैं।

बताया गया है कि फतेहपुर सीकरी के कहरई से चार संदिग्धों को जांच एजेंसी के अधिकारी पकड़ कर ले गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।