मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग और कंटेंटे की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से खूब सराहना भी मिली थी। अब मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है।

रानी मुखर्जी ने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ लंबे वक्त बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म में उन्होंने एक मां का दमदार किरदार निभाया, जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। फिल्म में रानी की परफॉर्मेंस की हर तरह तारीफ हुई, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अब शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज की घोषणा कर दी है। प्लेटफॉर्म ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की अपडेट शेयर करते हुए बताया कि मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 12 मई से नेटफ्लिक्स पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

प्लेटफॉर्म ने शेयर किया पोस्ट

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्ट्रीमिंग अपडेट शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, "एक निडर मां, अपने बच्चों के प्रति उसका अटूट प्यार और एक लगातार चलने वाला संघर्ष। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में रानी मुखर्जी को दुनिया से रूबरू होते हुए देखें, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गई है।"

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कहानी

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक इमोशनल ड्रामा जॉनर की फिल्म है, जिसकी कहानी एक भारतीय महिला की नॉर्वे सरकार संग जंग की सच्ची घटना पर आधारित है। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में लीड दीपिका चटर्जी (रानी मुखर्जी) अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए नार्वे सरकार से भिड़ जाती है।

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे इस साल 17 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन आशिमा छिब्बर ने किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में रानी मुखर्जी के साथ अनिर्बान भट्टाचार्य और जिम सरभ भी अहम किरदारों में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद ही मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे चर्चा में आ गई थी। फिल्म में रानी के काम को भी खूब पसंद किया गया, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म पीछे रह गई।