अमेठी। निर्भया कांड की तर्ज पर प्रयागराज में एक बीमा कंपनी में काम करने वाली अमेठी की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया है। वहीं दुष्कर्मियों ने दुष्कर्म के बाद युवती को कार से सड़क किनारे धकेल दिया। सड़क पर गिरने के बाद युवती कुछ देर बदहवाश स्थित में पड़ी रही। होश में आने के बाद लोगों की मदद से डायल 112 पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने एम्बुलेंस से डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया।
युवती ने बताया कि बीमा के लिए लोगों से फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। 12 मई की देर शाम युवती से प्रयागराज के एक युवक ने फोन कर बताया कि एक व्यवसाई से बीमा के लिए बात हुई है। ऐसे में वह बीमा कराने को लेकर हनुमान मंदिर के पास आए। युवक के बताए स्थान पर युवती जब पहुंची तो उसे झांसा देकर कार में बैठा लिया गया। कार में 3 युवक थे। युवती को लेकर युवक झांसी की ओर चले। वहीं पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को बेहोश कर दिया। जिसके बाद चलती कार में तीनों युवक दुष्कर्म करते रहे।
जब कार चिलबिला पहुंची तो रास्ते में युवती को आरोपियों ने कार से धकेल दिया। युवती को देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसे सड़क से किनारे किया और डायल 112 पर फोन किया। मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में युवती का इलाज के बाद डॉक्टरी परीक्षण हुआ।