रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं। हाल ही में अभिनेता रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे। यह फिल्म महोत्सव सऊदी अरब के जेद्दाह में आयोजित किया जा रहा है, जो 1 दिसंबर को शुरू हुआ और 10 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान कई मुद्दों पर खुलकर बात की। अभिनेता से जब उनके भविष्य के लक्ष्यों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं हमेशा से एक फिल्म का निर्देशन और निर्माण करना चाहता था। लेकिन वास्तव में कहानी लिखने का साहस मुझमें नहीं है। मैंने हमेशा एक कहानी के स्वाभाविक रूप से मेरे पास आने का इंतजार किया है। 

रणवीर ने आगे कहा-  मैं एक लेखक नहीं हूं, और जब मैं अपने विचारों को अन्य लोगों के साथ साझा करने की बात करता हूं तो उस दौरान वास्तव में मैं शर्मीला हूं। लेकिन मैं इस पर काम कर रहा हूं और फिल्मों का निर्देशन शुरू करना और उम्मीद है कि उनमें भी अभिनय करना, यह मेरे 10 साल के लक्ष्यों में शामिल है। रणवीर ने कहा कि आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा मैं अपने देश में मुझे मिलने वाले अवसरों से संतुष्ट हूं। मैं अपनी भाषा में ही एक्टिंग करना पसंद करूंगा। 

रणबीर कपूर का यह बयान इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि उनकी पत्नी आलिया भट्ट जल्द ही लोकप्रिय अभिनेताओं गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ फिल्म द हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कुछ प्रोजेक्ट हैं। रणबीर बहुत जल्द श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं तो वहीं उनके पास पाइपलाइन में एनिमल भी है।